महासभा में एकीकरण के लिए शंखनाद

  • ॥शंखनाद ॥💪*

*सप्रेम अभिवादन *
नमन बंदन अभिनंदन प्रणाम !🙏

प्रिय समाज बंधुओं,

  *🙏यदि कोई आपसे पूछे कि अभिमन्यु कैसे मारा गया ? तो संभवतः आपके पास दो जवाब होंगे !*

पहला -अभिमन्यु को कौरव सेना के दर्जनों महारथियों ने घेरकर मार दिया !!

दूसरा -अर्जुन से चक्रव्यूह तोड़ने की विद्या सुनते हुए सुभद्रा की नींद लग गई थी,जिससे अभिमन्यु माँ के गर्भ में चक्रव्यूह तोड़ने का हुनर नहीं सुन पाया और चक्रव्यूह में फंसकर मारा गया !!
🙏लेकिन यह इस सवाल का सही जवाब नहीं है…
🙏इस सवाल का सही जवाब है….

💥कौरवों की वो रणनीति जिसके तहत अर्जुन को युद्धक्षेत्र से जानबूझकर इतनी दूर ले जाया गया कि, वो चाहते हुए भी अपने बेटे को बचाने हेतु समय पर नहीं पहुंच सके…!

🙏अगर अर्जुन अभिमन्यु से दूर नहीं होते तो शायद कोई भी अभिमन्यु को मार नही पाता !!

*💪फिलहाल चद्रवंशी डेलीगेट एकीकरण टीम युद्धअस्तर पर युद्धक्षेत्र के लिऐ योद्धा सज चुका है..! *

*🙏 चन्द्रवंशी डेलीगेट एकीकरण टीम के योद्धाओं को घेरने की पूरी तैयारी भी हो रही होगी ? *
महासभा के दुश्मन कौरवरूपी द्वारा जो कभी एकीकरण चाहते ही नहीं है !!

🙏 महासभा के दुश्मनों द्वारा अब…..बस आखिरी रणनीति के तहत एकीकरण टीम के योद्धाओं को तोड़ कर रणक्षेत्र से दूर करने की साज़िश जारी रहेगा…! सावधान ?

🙏अब ये आप पर निर्भर है कि, आप..! महासभा को मुश्किल दौर से निकालने या उसे इसी हालत में अकेला छोड़कर, आस्तित्व को समाप्त होने के पश्चात बाद पछताना चाहते हैं, ‘या, चन्द्रवंशी डेलीगेट एकीकरण टीम के साथ खड़े रहकर महासभा को विजयी होते देखना..!!

🙏समाज बंधुओं -डेलीगेट टीम के योद्धा अर्जुन बनकर महासभा को मुश्किल दौर से निकालने हेतु सकारात्मक आदर्शवादी बिचारो के द्वारा न्यासंगत महायुद्ध कर के महासभा को एक सफल महान नेतृत्वकर्ता दे कर महान गौरवशाली बना देना है,

🙏यही -चन्द्रवंशी डेलीगेट एकीकरण टीम का उद्देश्य है ! तथा ऐसे तमाम नकारात्मक विचारों से दूर रहना है जो हमारे बिच फूट डालकर टीम से दूर रखे ! एैसे बाधा उत्पन्न करने वाले व्यक्ति से बचे !

  • 🙏समाज बन्धुओं -हमारी आने वाली पीढ़ियों के भविष्य का सवाल है !* ॥ आवाज़ दो हम एक हैं ॥

दुवाओ में हमें याद रखे !

        *सधन्यवाद !*

अलख निरंजन / हर हर महादेव !!

हुंकार ललकार के साथ !
🙏॥ शशिकान्त सिंह ॥🙏
7905616178

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

मगध सम्राट जरासंध जी के संदर्भ में भारत सरकार के अटॉर्नी जनरल के द्वारा सर्वोच्च न्यायालय में गलत टिप्पणी करना निंदनीय है! संपूर्ण भारतवर्ष के चंद्रवंशी समाज इसका घोर निंदा करते हैं और भारत के प्रधानमंत्री राष्ट्रपति और कानून मंत्री से यह मांग करते हैं कि देश के करोड़ों चंद्रवंशीओ के भावना को कद्र करते हुए सम्राट जरासंध के संदर्भ में किए गए गलत टिप्पणी को अटॉर्नी जनरल वापस ले नहीं तो इनके विरोध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए !इन्हें बर्खास्त किया जाए !सम्राट जरासंध जाली नोट और भ्रष्टाचार के प्रतीक नहीं थे ! सम्राट जरासंध मजबूत इरादे वाले अपने वचन के पक्के महान शिव भक्त थे ! जो भी मानव के रूप में जन्म लिया है उससे एक दिन मरना होगा! पर सम्राट जरासंध इतने सौभाग्यशाली थे कि भगवान श्री कृष्ण के युक्ति से उनको मुक्ति मिली!