आईटी सेल का गठन करेगी, अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा!

अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा के संवैधानिक चुनाव समिति द्वारा निर्वाचित राष्ट्रीय समिति ने सोशल मीडिया में अपना पक्ष एवं आम जनों तक , महासभा कार्यक्रम एवं उपलब्धियों से लोगों को अवगत कराने के लिए दिनांक 19 एवं 20 फरवरी 2022 को प्रस्तावित राजगीर सम्मेलन में आईटी सेल गठित करने पर विचार कर रही है!

इसके लिए देश के वैसे चंद्रवंशी, जो महासभा का सदस्य है और इस क्षेत्र के जानकार हैं तथा इस क्षेत्र में समाज हित में काम करना चाहते हैं, उनसे अपील किया है कि आप सभी महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री अशोक सिंह( 9234602756 )से संपर्क कर सकते हैं!

ऐसा दिखा जा रहा है कि कुछ लोग योजनाबद्ध तरीके से अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा जो चंद्रवंशीयों के पूर्वजों द्वारा बनाया गया ऐतिहासिक संगठन है इसका छवि जानबूझ कर सोशल मीडिया के माध्यम से धूमिल करने का, कुछ लोग असफल प्रयास में लगे हुए हैं!

इसलिए संवैधानिक चुनाव समिति द्वारा निर्वाचित राष्ट्रीय समिति ने अपना वेबसाइट , व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, टि्वटर इत्यादि ए सुविधाओं जो उपलब्ध है ,उस के माध्यम से आम लोगों के बीच में महासभा से संबंधित सभी जानकारियां उपलब्ध कराने हेतु आईटी सेल के गठन पर विचार कर रही है!

संगठन को पूरी उम्मीद है कि अपने समाज के जानकार लोग इस कार्य के लिए आगे आएंगे! 20 फरवरी2022 के बाद आईटी सेल के संदर्भ में सही तस्वीर सामने आएगा!

सभी इच्छुक एवं जानकार चंद्रवंशी परिवार के सदस्यों से आग्रह है कि इस महत्वपूर्ण कार्य के लिए आगे आएं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *