अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा में चल रहे गुटबाजी को खत्म करने के लिए महासभा के आजीवन सदस्य टीम ने कोर्ट से बाहर भी प्रयास करने का निर्णय लिया है इसके लिए सभी पक्षो से मिला जाएगा और उनसे एक मंच पर आकर महासभा के संबंधित के मुताबिक चुनाव करने का अनुरोध किया जाएगा इसके लिए आजीवन सदस्य टीम के सदस्य प्रयास भी शुरू कर दिए हैं कुछ लोगों से बातें भी शुरू हुई है और कुछ लोगों से बात करने का प्रयास किया जा रहा है सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो नवंबर 17 में ही सभी पक्षों के साथ चर्चा के लिए एक संयुक्त बैठक बुलाई जाएगी विदित हो कि 1 दिसंबर 17 को कोर्ट में तारीख है इसके लिए सभी पक्षों और सभी चंद्रवंशीयो से सहयोग की उम्मीद है सधन्यवाद,

कोऑर्डिनेटर
आजीवन सदस्य
अ.भा.च.छ. महासभा

Akhil Bharatvarsiya Chandravansi Kshatriya Mahasabha me chal rahe gutbaji ko khatam karne k lia, Mahasabha k life member team NE court SE baher v paryash karne ka nirnay lia hai.
Eske lia sabhi pachho SE Mila jayga or unse ek manch par aaker,mahasabha k sanmbidhn k mutabik chunao karne ka aanurodh kiya jayga.
Esk lia life member team k members paryash v suru kar diye h. Kuchh logo SE bate v suru huyee h or kuchh logo SE bat karne ka paryash kiya ja raha h.
Sab kuchh thik thak raha to November-17 me hi sabhi pachho k sath charcha k lia ek joint meeting bulayee jaygi.
Vidit ho Ki 1st December -17 ko court me date h.
Eske lia sabhi pachho and sabhi Chandravanshio SE sahyog Ki umid h.
Co- ordinator
Life member.